ट्रैक्टर के नीचे आने से 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत(VIDEO)

2/10/2019 2:27:57 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 5 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल के पीछे की सड़क पर हुआ। घटना के तुरंत बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार होने लगा जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और धुनाई के बाद पुलिसके हवाले कर दिया। मृतक की पहचान 5 वर्षीय प्रियांशु पुत्र संदीप के रूप में हुई है। जो अपने परिवार की एकलौती संतान था। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल भिजवा दिया है। 

बताया जा रहा है कि घटना के समय प्रियांशु अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर स्थित दुकान पर सामान लेने गया था लेकिन वापसी के दौरान रास्ते में वे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। मृतक बच्चे के चाचा सुभाष का कहना है कि पानी का टैंकर ले जाने वाले ट्रैक्टर की गति बहुत तेज थी।

अचानक ट्रैक्टर बच्चे के पास पहुंच गया। बच्चा कुछ समझ पाता उससे पहले ही ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को कुचल दिया। बच्चे का सिर ट्रैक्टर के अगले पहिए के नीचे आ गया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Deepak Paul