प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या मामले में 5 युवकों को किया गिरफ्तार, पीट-पीटकर उतारा था मौत के घाट

11/11/2021 5:35:16 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में प्रेम प्रंसग के चलते एक युवक की बेहरमी से हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की डिमांड करेगी। बता दें कि गांव भावड़ के रहने वाला बिजेंद्र नामक युवक का गांव शामड़ी की युवती से एक साल से प्रेम प्रंसग चल रहा था। वह दोनों घर से भाग कर शादी करने की फिराक में थे, लेकिन इसी बीच युवक की हत्या कर दी गई। 

पुलिस को मृतक युवक के परिजनों ने शिकायत दी थी कि एक दिन पहले लड़की के परिजन उनके घर आए थे, यहां पर उन्होंने कहा था कि बिजेंद्र उनकी लड़की को भगा कर ले गया है। परिजानों ने कहा कि इस पर छोटे बेटे को उनके साथ भेज दिया था, लेकिन शुरु में लड़की का भाई छोटे बेटे को बिजेंद्र के बारे में बरगलाता रहा और फिर बाद में कहा कि उसे अस्पताल में छोड़ कर आए हैं, जहां वह मृत मिला। उन्होंने कहा कि हमें शक है कि लड़की के भाई ने अपने परिजनों व दोस्तों के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की है। इसी शिकायत के आधार पर हत्या का मामला कल बरोदा थाना में दर्ज किया था। 

इस बारे गोहाना की एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि इस हत्या के मामले में 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक की गांव शामड़ी निवासी अमन की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह शादी के इरादे से भागने की फिराक में थे, लेकिन बिजेंद्र अमन के दोस्तों से पहले मिल गया। उन्होंने उसकी जमकर पिटाई। इस पिटाई के बाद लड़की का भाई भी आया और उसने भी बिजेंद्र की पिटाई की। पीटने के बाद ये सभी उसे इको गाड़ी में घुमाते रहे। बाद में उसे मृत हालात में अस्पताल में छोड़ गए। उन्होंने कहा पांचों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड की डिमांड की जाएगी, ताकि मामले का खुलासा हो सके।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar