घने कोहरे के चलते हाईवे पर टकराई 50 गाड़ियां, 7 लोगों की मौत और दर्जनों घायल(Video)

12/24/2018 12:12:01 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन घनखड़): रोहतक -रेवाडी हाईवे आज सुबह उस समय खूनी रूप ले बैठा जब कोहरे की वजह से करीब पचास वाहन आपस में भीड गए। बादली बाईपास के पास हुए हादसे में सबसे पहले एक क्रजूर गाड़ी व डम्पर के बीच टक्कर हुई, जिसके बाद लगातार एक के बाद एक गाड़िया पीछे से टकराती रही। करीब पचास गाड़िया आपस मे टकराई। जिसमें सात महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा इतना भयंक्कर था कि मौके पर ही छह महिलाओं ने दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे की जानकारी जब कृषि मंत्री ओमप्रकाश घनखड़ को लगी तो वे तुरंत अस्पताल पहुंचे और पीड़ितो की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। 

वहीं घटना के बाद करीब दो किलोमीटर तक जाम की स्थिति बन गई। एक घंटे तक हाईवे पूरी तरह से जाम हो गया। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन व सिविल प्रशासन मौके पर पहुंचा, राहगीरों की मदद से गाड़ियों में फसें लोगों को बाहर निकाल उन्हे सामान्य अस्पताल भिजवाया गया।

हाइवे पर लाशे पड़ी देख परिजनों की रोने की चीख चिंगारी देखी नही जा रही थी। हर कोई इस घटना से आहत हुआ। 

 इस हादसे को लेकर मृतक के परिजन सुरजमल का कहना हे कि उसके परिवार के सभी सदस्य गांव किरडोद से क्रूजर गाड़ी में सवाल होकर उनकी रिश्तेदारी में दिनबाडी गांव में जा रहे थे। रास्ते में जब वे बादली बाईपास के पास पहुंचे तो डंपर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी जिसमें उसके परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। हालाकि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। 


कृषि मंत्री ओपी घनखड़ उपायुक्त सोनल गोयल और एसडीएम विजय मलिक के साथ अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक परिजनों और घायलों का हाल चाल जाना। फिलहाल जो जानकारी मिली है उसमें 7 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत आकंड़ा सामने आया है जो झज्जर जिले के किरडौद गांव के निवासी थे। कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों के परिजनों को एक- एक लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। 

 



 

 

 

Deepak Paul