ताबड़तोड़ फायरिंग कर मांगी 50 लाख की रंगदारी, व्यापारियों में दहशत का माहौल

10/7/2021 9:19:02 PM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): राजस्थान के औद्योगिक क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद हैं और रंगदारी मांगने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला आज फिर सामने आया है। आज बदमाशों ने एक सुपर स्टोर में पर फायरिंग की और एक पर्ची भेजकर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। इस घटना से क्षेत्र में जहां सनसनी फैल गई वहीं व्यापारियों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। हालांकि बदमाशों की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पुलिस का अनुमान है कि इसमें हरियाणा के किसी गैंग के सदस्यों का हाथ हो सकता है। धारूहेड़ा के सैनी मोहल्ला रहने वाले राजा शर्मा का अलवर बाइपास पर गायत्री सुपर बाजार नाम से स्टोर है। आज दोपहर में बाइक पर आए बदमाशों ने स्टोर के बाहर खड़े होकर फायरिंग की। इससे वहां शापिंग कर रहे लोगों में जहां भगदड़ मच गई वहीं उन लोगों की जान भी बच गई। फायरिंग से स्टोर के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना से बचने के लिए लोग, स्टोर कर्मी आदि सभी अंदर छिप गए और अपनी जान बचाई।

सूचना के पश्चात वहां पर डीएसपी हरिराम कुमावत, भिवाड़ी एसएचओ जितेंद्र सिंह आदि मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। कुछ दिन पूर्व हरियाणा के कौशल गैंग ने भी इसी प्रकार की वारदात की थी हालांकि बाद में पुलिस ने गैंग के कुछ सदस्यों को पकड़ लिया था। आज फिर हुई इस घटना से साफ हो गया कि एक बार फिर वसूली गैंग सक्रिय हो गया है।

Content Writer

vinod kumar