रेवाड़ी में व्यापारी से लूट; पहले पूछा चावल का दाम, फिर छीने 50 हजार रुपए, CCTV में वारदात कैद

4/16/2024 11:40:20 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती)हरियाणा में लूट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। वहीं रेवाड़ी जिले से एक बदमाश बाजार से एक व्यापारी के पास से 50 हजार रुपए छीन लिए। व्यापारी दुकान बंद करने से पहले दिनभर की बिक्री के पैसों की गिनती कर रहा था। तभी आरोपी वहां पहुंचा और चावल के दाम पूछने के बाद पैसे छीन कर भाग गया।

बता दें कि व्यापारी अपने दिन भर की कमाई गिन रहा था, उसी दौरान एक शख्स दुकान पर आया और चावल भाव पूछने लगा। व्यापारी ने उसे जवाब दिया, लेकिन उसके बावजूद एक दो चक्कर लगाने के बाद व्यापारी ने जैसे ही 50 हजार रुपए गिनकर रखे तो आरोपी वो पैसे व्यापारी के हाथ से छीन कर फरार हो गया।

रेवाड़ी के कटला बाजार स्थित प्रिंस ट्रेडर्स के संचालक रमेश कुमार ने बताया कि वो शाम को हिसाब लगा रहा था। उस वक्त अटेली का रहने वाला प्रिंस नाम का युवक आया और उसे चावल के दाम पूछने के बाद वो रुपयों की गड्डी छीन कर भाग गया। शोर मचाने के बाद बाहर व्यापारियों ने उसे पकड़ा और रुपए भी बरामद कर लिए। उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। ये पूरी वारदात वहां लगे CCTV में कैद हो गई। अब इस मामले में भाडावास चौकी पुलिस इस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal