कैथल में 2 हजार रुपए के लिए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, एक आरोपी काबू

12/23/2022 9:11:11 PM

कैथल(जयपाल): जिले के पूंडरी इलाके में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पक्ष मृतक के साथ किसी बात को लेकर रंजिश रखे हुए था। पूंडरी के पाई गेट निवासी 29 वर्षीय अंकित उर्फ हरपाल ने 19 दिसंबर की शाम बुजुर्ग की बुरी तरह पिटाई की। इस हमले में मृतक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित को इलाज के लिए करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में दाखिल भी करवाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को काबू कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

 

पुरानी रंजिश के चलते की गई बुजुर्ग की पिटाई

 

पूंडरी के पाई गेट के रहने वाले अमन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि विजय उर्फ बिजा रिश्ते में उसका चाचा लगता है। लगभग 10 दिन पहले उसके चाचा विजय का अंकित, विकास व रिसाल के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। सभी पूंडरी के ही रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उसके चाचा को पीटा था, लेकिन उस लडाई झगडे का आपस में पंचायती तौर पर राजीनामा हो गया था। राजीनामा के तौर पर आरोपी पक्ष ने उसके चाचा को इलाज करवाने के लिए 2 हजार रुपए दिए थे। उसके बाद से ही अंकित उसके चाचा से रंजिश रखे हुए था।

 

पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर कोर्ट में किया पेश

 

19 दिसंबर की शाम अंकित ने उसके चाचा के साथ यह कहते हुए मारपीट शुरू कर दी कि आज तुझे जिंदा नहीं छोडूंगा। आरोपी के पास एक लकड़ी का बिंडा था, जिससे उसने बुजुर्ग विजय की बुरी तरह पिटाई की। इस हमले में पीड़ित को गंभीर चोट आई थी। कल्पना चावला में इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। एसपी मकसूद अहमद ने ने बताया कि मृतक के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि पुराने झगड़े के बाद राजीनामा के नाम पर पीड़ित को दिए गए 2 हजार रुपए के चलते आरोपी पक्ष रंजिश रखे हुए था। इसी वजह से उन्होंने विजय की पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। एसपी ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan