सफीदों विधायक से फिरौती मांगने के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, गोल्डी बराड के नाम से मांगे थे 5 लाख रुपए

8/27/2022 8:06:39 PM

जींद : जींद के सफीदों से कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली से गत 28 जुलाई को वॉट्सऐप से 5 लाख रुपए मांगने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। 


ये था मामला


सफीदों के विधायक सुभाष गांगोली ने 29 जुलाई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि गत 28 जुलाई देर रात को किसी ने उनके मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल की और कॉल करने वाले ने खुद को दुबई से विक्की गिल बताते हुए पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी। इसके बाद फिर वॉट्सऐप कॉल तथा मैसेज आया। जिसने गोल्डी बराड के नाम से पांच लाख रुपए देने को कहा। फिरौती न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी।


ये हुए गिरफ्तार


गिरफ्तार आरोपियों में जिला मुजफ्फरपुर निवासी मनोज कुमार, जिला बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी बदरी आलम, गोपाल गंज बिहार निवासी अमित यादव, जिला बातिया निवासी आलम, खास आलम, जिला मोतिहारी निवासी अनवर का नाम सामने आया है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि विधायक से फिरौती मांगने के छह आरोपियों को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana