बहुअकबरपुर में पति-पत्नि पर फायरिंग मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

11/29/2019 7:36:30 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक पुलिस ने गांव बहुअकबरपुर में पति-पत्नी पर फायरिंग के मामले बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल सभी छ: आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि प्लॉट के विवाद के चलते आरोपियों ने अमित और उसकी पत्नी पर फायरिंग की थी, इस फायरिंग में अमित की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई थी।

उधर, अपराध शाखा तीन की पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ बदमाश रोहतक में दो हत्याओं करने के इरादे से घूम रहे हैं, पुलिस ने दबिश दे कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया और सुमित उर्फ सीने को दिल्ली से प्रोटेक्शन वारंट पर ला कर गिरफ्तार किया है।

अपराध शाखा 3 के प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि गांव बहुअकबरपुर में पति और पत्नी पर फायरिंग करने के मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें साहिल पुत्र धर्मबीर वासी गांव कथुरा, सोनीपत, सागर पुत्र जय प्रकाश वासी गांव कथुरा, कृष्ण पुत्र मदन वासी गांव अचिना-ताल, दादरी, अमित पुत्र जय प्रकाश वासी बाजीदपुर, दिल्ली, राहुल पुत्र शंकर वासी गांव चिड़ावा, झूझंनू, राजस्थान व सुमित उर्फ सिने पुत्र पुत्र राजबीर वासी बहु अकबरपुर को दिल्ली द्ववारका अदालत से प्रोक्टशन वारन्ट पर गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि सुमित उर्फ सीने और उसके साथियों को हथियार संदीप निवासी जसिया ने इस शर्त पर दिए कि बदले में उनको दो लोगों की जान लेनी है। वायदे के मुताबिक ये रोहतक में दो हत्याएं करने की फिराक में थे। इससे पहले ये दो और हत्याएं करते उससे पहले पुलिस ने धर लिया। कल सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि वारदात में शामिल हथियारों की बरामदगी की जा सके। हथियार प्रदान करने वाला संदीप अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Shivam