हथियारों से लैस 6 बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वैलर की दुकान में की लूटपाट

10/29/2020 9:27:16 AM

बराड़ा: कस्बा बराड़ा में स्थानीय पुलिस की एक और असफलता की वजह से बुधवार शाम करीब 5 बजे सरेआम देसी तमंचों और पिस्टलों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने एक ज्वैलर की दुकान में जमकर लूटपाट की। लुटेरों ने ज्वैलर को गन प्वाइंट पर लिया और उसकी दुकान में रखा लाखों का सारा सोना और कैश लूट ले गए।

बाहर खड़े लोगों ने विरोध जताने की कोशिश की लेकिन बदमाशों के पास हथियार देखकर पीछे हट गए। कुछ ही देरी में बदमाशों ने अंदर दुकान की सेफ खुलवाकर उसमे रखे तमाम जेवर और गुल्लक में रखा कैश थैलों में भरा और वहां से फायरिंग करते हुए निकल लिए। हैरानी की बात तो यह है कि वारदात का पता चलने के बाद भी डी.एस.पी. बराड़ा रजनीश शर्मा करीब 1 घंटे से ज्यादा समय के बाद मौके पर पहुंचे, जिनका बाद में कुछ दुकानदारों ने विरोध भी किया। बराड़ा थाना प्रभारी विरेंद्र वालिया ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दिवाली की वजह से ज्वैलर्स की दुकानों में होता है लाखों का सोना
दिवाली से पहले ज्वैलर्स की दुकानों में लाखों का सोना अन्य दिनों से अधिक होता है जबकि विवाह का सीजन होने के कारण यह नुक्सान कई लाखों में पहुंचने का अनुुमान है। फिलहाल दुकान मालिक सदमें की स्थिति में होने के कारण सही नुक्सान का आंकलन नही कर पाया था, वहीं उसके परिजनों का भी रो रोककर बुरा हाल हो रहा था।
 

Isha