6 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, हरियाणा में महज 500 रुपए के लिए ली जान... पढ़िए पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 06:13 PM (IST)

फरीदाबादः  चांदपुर गांव में 500 रुपए के लिए एक सूदखोर ने व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रुपए न चुकाने पर आरोपियों ने उस व्यक्ति पर जमकर लात-घूंसे बरसाए और फिर अधमरी हालत में उसके ही घर के बाहर फेंक दिया।

वहीं, पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते ही शनिवार रात को दबिश देकर आरोपी पवन को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल उसका साथी अभी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पोस्टमार्टम होते ही शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 इस मामले को लेकर मृतक के भाई मुस्ताक ने पुलिस शिकायत में बताया की वह अपने परिवार दिल्ली में रहता है। उसका छोटा भाई सलाउद्दीन अपने परिवार को लेकर फरीदाबाद के चांदपुर गांव में लगभग 8 सालों से रह रहा था। सलाउद्दीन किसी तरह से छोटा-मोटा काम कर अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करता था। भाई ने बताया कि उनके पास शनिवार रात लगभग 9 बजे फोन आया। फोन पर उन्हें बताया गया कि किसी ने उनके छोटे भाई सलाउद्दीन को मारपीट कर उसी के घर के आगे फेंक दिया। सूचना मिलते ही वह तुरंत फरीदाबाद पहुंचे।

शनिवार शाम को पवन ने सलाउद्दीन को उनके घर से बुलाया और अपने साथ ले गया। इस दौरान उनके साथ एक अन्य युवक भी था। इसके बाद दोनों ने मिलकर  सलाउद्दीन को बुरी तरह पीटा और अधमरी हालत में उसी के घर के आगे फेंक आए। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। मुस्ताक ने बताया कि सलाउद्दीन की 4 बेटियां और 2 बेटे हैं और घर में कमाने वाला एकमात्र सलाउद्दीन ही था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static