यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत, 5 का हुआ अंतिम संस्कार

11/8/2023 10:59:54 PM

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से दो गांव में 6 लोगों की मौत हो गई। जिन में से पांच लोगों का बिना पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया गया। इनमें से थाना फर्कपुर क्षेत्र के मंडेबरी के चार और पंजेता का माजरा के दो लोग बताए जा रहे हैं। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें मंडेबरी के 45 वर्षीय सुरेश, 27 वर्षीय विशाल, 27 वर्षीय सोनू, सुरेंद्र और  पंजेता गांव के स्वर्ण सिंह व मेहरचंद शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सभी ने अलग-अलग इलाकों में बैठकर शराब पी। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। उल्टियां शुरू हो गई। 

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि मंडेबरी के एक युवक की मौत हुई है। जिसका पोस्टमार्टम कल करवाया जाएगा। जबकि दो लोग अभी गंभीर हालत में एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल हैं।उन्होंने बताया कि इस संबंध में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मौत के प्राथमिक कारण जहरीली वस्तु का होना पाया जा रहा है ,लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगी। 

उन्होंने कहा कि उनके पास भी पांच और लोगों की मौत की बात सामने आ रही है उनके नाम भी पता चले हैं। लेकिन उनकी मौत कैसे और किन कारणों से हुई यह गांव में टीम भेजकर जांच करवाई जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में कुछ आरोपियों की पहचान हुई है और कुछ को हिरासत में लिया गया है छापेमारी लगातार की जा रही है तथ्य जुटाए जा रहे हैं। एसपी गंगा राम पूनिया ने बताया कि मंडेबरी व पंजेटो का माजरा में छह लोगों की मौत हुई है। मंडेबरी गांव के रॉकी पर जहरीली शराब बेचने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Pardeep