घर से मां बनभौरी जाने के लिए निकले थे 6 दोस्त, सड़क हादसे में 3 की मौत, 3 घायल

4/20/2021 8:58:18 AM

कैथल (सुखविंद्र) : हिसार-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर सिरसा ब्रांच नहर के नजदीक सोमवार सुबह करीब 3 बजे हुए सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई, वहीं 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको कैथल सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। ये सभी 6 युवक रात्रि करीब एक बजे अपने-अपने घरों से मां बनभौरी धाम पर माथा टेकने के लिए निकले थे, लेकिन इनका मन बदल गया और मां बनभौरी धाम जाने का उनका कार्यक्रम रद्द हो गया। इसके बाद जब सभी युवक अपने साथी गुरमीत को गांव देवीगढ़ में छोडऩे के लिए कैथल की तरफ आ रहे थे तो उनकी गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई और 3 युवकों की मौत हो गई व 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। 

हादसे में युवकों की मौत से परिवार के लोग सदमें में हैं। मरने वाले युवकों के नाम अंकित निवासी सीता नगर कलायत, सन्नी पाल रविदास कालोनी कलायत व सन्नी गागट निवासी इंदिरा कालोनी कलायत हैं। घायलों में फ्रांसवाला निवासी गुरमीत सिंह, जो अभी देवीगढ़ में रह रहा है, वार्ड नंबर-11 कलायत का निवासी संजय व दीपक शामिल हैं। तितरम थाना पुलिस ने तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। गांव देवीगढ़ निवासी गुरमीत ने बताया कि उसके ममेरे भाई संजय का रविवार रात को बनभौरी धाम जाने के लिए फोन आया तो उसने हां भर दी।

रात को करीब एक बजे संजय अपने अन्य साथी अंकित, सन्नी पाल, सन्नी गागट व दीपक को साथ लेकर उसके घर पहुंचा। जहां से वह सभी इंडिको कार में सवार होकर बनभौरी धाम के लिए निकल लिए लेकिन तितरम मोड़ पहुंचने पर सभी का मन बदल गया। यहां होटल पर खाना-खाने के बाद सभी अपने-अपने घर वापस जाने के लिए कहने लगे। गाड़ी को उसका ममेरा भाई संजय चला रहा था। अलसुबह करीब 3 बजे उसे छोडऩे के लिए तितरम मोड़ से चले। जींद रोड पर सिरसा ब्रांच नहर के नजदीक पहुंचे तो सामने से एक वाहन आने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क किनारे गड्ढों में जा पलटी। इस हादसे में अंकित (18), सन्नी पाल (22) और सन्नी गागट (20) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए। तीनों मृतक अविवाहित थे, जो दिहाड़ी-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static