स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 6 युवतियां, मालिक हुआ फरार

11/14/2022 7:04:11 PM

कैथल(जयपाल): स्पा सेंटर की आड़ में युवतियों से गलत काम करवाने वालों पर शिकंजा कसते हुए आज जिला पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाली 6 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। लड़कियों के कब्जे से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। हालांकि पुलिस रेड की खबर लगते ही स्पा सेंटर का मालिक फरार हो गया है।

 

 

दूसरे राज्यों से लड़कियां बुलाकर करवाया जाता था गलत काम

 

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के गोल्डन स्पा मसाज पार्लर में मसाज की आड़ में गलत काम किया जाता है। स्पा में दूसरे जिलों से लड़कियां बुलाकर उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा था। इस सूचना पर उन्होंने स्पा सेंटर में रेड की और युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई है। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

 

पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर की छापेमारी की कार्रवाई

 

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें पुलिस के सिक्योरिटी एजेंट के माध्यम से एक सूचना मिली थी कि कैथल के ढांड रोड स्थित गोल्डन स्पा मसाज पार्लर में दूसरे जिलों से लड़कियां लाकर उनसे सपा के बहाने गलत काम करवाया जाता है। इस सूचना पर महिला थाना एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने एक बोगस ग्राहक तैयार कर स्पा सेंटर में भेजा। उसके बाद ग्राहक के इशारे पर पुलिस ने स्पा सेंटर में रेड की और 6 युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा। लड़कियों के पास से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस ने सभी लड़कियों को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी ने बताया कि रेड की सूचना मिलने पर स्पा सेंटर का मालिक फरार हो गया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan