साढौरा में तेल टैंकर की कार से टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

7/6/2018 2:18:09 PM

यमुनानगर(सुमित अोबराॅय): साढौरा कालाअंब मार्ग पर गुरुवार देर शाम को बाला सुंदरी पेट्रोल पंप के समीप तेल टैंकर और महिंद्रा एक्सएलो गाड़ी की आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों व चालक की मौत हो गई। जबकि  3 बुरी तरह से घयाल हो गए। घायलों को मुलाना एवं यमुनानगर रैफर कर दिया गया है। विधायक बलवंत सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भेजने के प्रबंध करवाए।

जानकारी के अनुसार रसूलपुर निवासी आढ़ती कृष्ण लाल चचडा अपने परिवारिक सदस्यों के साथ यमुनानगर में अपने किसी रिश्तेदार की मौत के मातम पर गए थे।  वापस लौटते समय जब उनकी गाड़ीपेट्रोल पम्प के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेल टैंकर से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में टैंकर का तो कोई नुक्सान नहीं हुआ जबकि महिन्द्रा गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

घायलों को कार से निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। गाड़ी में सवार सुरेन्द्र पुत्र चुन्नी लाल, कृष्ण लाल पुत्र हरबंस लाल व विमला पत्नि शिवचरण की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे  लोगों ने घायलों को गाड़ी में से निकालकर उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाने के प्रबंध किए। इसी दौरान विधायक बलवंत सिंह व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बलबीर, रमेश, नीलम, सोनिया, कमलेश को तो सीएचसी भेज दिया गया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। 
 

जबकि चालक बलविन्द्र सिंह उर्फ काला वासी लाहडपुर क्षतिग्रस्त गाड़ी में ही फंसा हुआ था। जिसे काफी देर बाद लोगों ने बड़ी मशक्कत से निकालकर ट्रामा सेंटर भेजा। लेकिन वहां पहुंचने तक चालक बलवीन्द्र सिंह की मौत हो गई। जबकि नीलम पत्नि सुशील व रमेश की मुलाना अस्पताल में मौत हो गई। जबकि बुरी तरह घायल बलबीर व सोनिया का ट्रामा सेँटर में हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मौके से ही टैंकर को अपने कब्जे में लेकर चालक व परिचालक को अपनी हिरासत में ले लिया।
 

Deepak Paul