गोहाना सिटी थाना के 6 पुलिस कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, बाकी स्टाफ का भी होगा टेस्ट

9/1/2020 11:57:59 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में पिछले एक महीने से लगातार कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। गोहाना सिटी थाना पुलिस के 6 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब पुलिस विभाग सकते में आ गया है। गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने सभी थानों व चौकियों में तैनात पुलिस कर्मचारियों व अधिकारियों का कोरोना टेस्ट करवाने के आदेश दे दिए हैं।

इसके इलावा 6 पुलिस कर्मचारियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग सभी की ट्रैवलिंग हिस्ट्री जुटाने में लग गया है। वहीं गोहाना मेडिकल के एसएमओ डॉ. कर्मबीर ने बताया कि वो हर रोज मेडिकल में सो से ज्यादा लोगों के कोरोना टेस्ट कर रहे हैं। पिछले दस से 15 दिनों से दस के आस पास कोरोना पॉजिटिव केस हर रोज मिल रहे हैं, इसका मुख्य कारण लोगों का आवागमन बढऩा भी है। 

गौरतलब है कि बरोदा हलके में अभी उपचुनाव होना है लेकिन अभी तक चुनाव की तारीखों का ऐलान भी नहीं हुआ है। लेकिन इससे पहले बरोदा हलके में सभी पार्टियों के नेता व मंत्री बरोदा हलके के गांव-गांव जा कर जनसभाओं के दौरान ग्रामीणों से मिल रहे हैं। नेताओं की जनसभाओं के दौरान सोशल डिस्टेंस की भी जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। इतना ही नहीं बरोदा हलके में आए कई नेता व मंत्री व स्थानीय नेतागण भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, लेकिन इसके बाद भी सबक नहीं लिया जा रहा है। 

Shivam