हत्यारोपियों को पुलिस पकडऩे गई तो ग्रामीणों ने किया हमला, 6 पुलिसकर्मी घायल

5/10/2021 8:40:07 AM

फिरोजपुर झिरका (ब्यूरो) : देर रात नगीना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भादस में हत्या के आरोपियों को पुलिस पकडऩे गई तो ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया तथा ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर जबरदस्त पथराव कर आरोपियों को पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया। ग्रामीणों के पथराव से 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको मांडी खेड़ा अलअफिया अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। पुलिस कर्मियों की हालत स्थिर बनी हुई है। 

बता दें पुलिस पार्टी ने नगीना थाना में 15 नामजद व 25 अन्य लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है। फिरोजपुर झिरका के गांव भाकडोजी में हुए बीते दिनों खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को आरोपी बनाया हुआ था। इस मामले से जुड़े कुछ आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था व कुछ आरोपी फरार चल रहे थे। देर रात फिरोजपुर झिरका पुलिस को गुप्तचर द्वारा सूचना मिली इस मामले से जुड़े फरार आरोपी दौलत, साहुल, मुस्ताक, भादस गांव में छिपे हुए हैं। पुलिस न सूचना के आधार पर उक्त स्थान पर दबिश देकर 3 आरोपियों को दबोच लिया। जब पुलिस आरोपियों को लेकर चलने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी को घेर लिया और उस पर पथराव कर दिया और हत्याकांड से जुड़े तीनों आरोपियों को छुड़वा लिया।

थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि पथराव में जवानों को काफी चोटें आई हैं। पुलिस पर हमला करने वाले हमलावर हत्याकांड से जुड़े तीनों आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। पुलिस ने नगीना थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया है। नगीना थाना प्रभारी हरि सिंह ने बताया कि नामजद आरोपियों में से 2 खुर्शीद निवासी हथगांव अख्तर निवासी खाईका को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 2 दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana