होटल के 6 कमरों की एलईडी लेकर चोर फरार, CCTV में घटना कैद

4/27/2017 5:03:42 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): जब हर काम में बदलाव आता जा रहा है तो चोर भी चोरी करने के तरीकों में बदलाव कर हाथ साफ कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रोहतक के दिल्ली रोड़ स्थित एक होटल में सामने आया है। जहां चोर ने पहले तो होटल में अपने और रिश्तेदाराे के लिए 6 कमरे बुक करवाए और फिर रात को सभी कमरों में लगे एलईडी लेकर फरार हो गया। लेकिन अपराध के पीछे कोई सुराग जरूर छूटता है, होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में ये चोर कैद हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

20 अप्रैल की रात एक युवक दिल्ली रोड़ होटल संगरीला में आया और आईडी देकर एक कमरा बुक करा लिया। आईडी के मुताबिक युवक यूपी का गाजीपुर जिले में स्थित सुभाष नगर निवासी नवीन पुत्र वीरेंद्र था। थोड़ी ही देर बाद आरोपी ने कहा कि उसके कुछ मेहमान भी आएंगे, लिहाजा 5 और कमरे बुक कर दें। रिसेप्शन पर कार्यरत कर्मचारी ने आरोपी नवीन के नाम पर छह कमरे बुक कर दिए। मेहमान रात में आएंगे, यह कहकर सभी कमरों की चाबी भी उसने अपने पास रख ली। होटल के कर्मचारी प्रवीन कुमार ने बताया कि सुबह चेकआउट करने के लिए फोन किया तो कोई रिस्पांस नहीं मिला।

कर्मचारी कमरों में पहुंचे तो वह दंग रह गए, क्योंकि सभी कमरों में लगे एलसीडी टीवी गायब थे। उन्होंने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कराए तो कमरा बुक कराने वाले युवक की करतूत सामने आई। युवक ने अकेले ही सभी एलसीडी टीवी उतारे और उन्हें एक साथ बांधकर सुबह सवा तीन बजे होटल के पीछे वाले पार्क से होकर पीछे वाली दीवार फांदकर फरार हो गया। सिविल लाईन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि हमें इस चोरी की घटना की एक शिकायत मिली है। जिसमें एक सीसीटीवी फूटेज भी सामने आई है। आरोपी को जल्द ही गिरफतार कर लिया जाएगा।