दूध पीकर सोई मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मां-बाप की इकलौती बेटी थी अवनी

12/20/2022 9:19:33 AM

पानीपत : पानीपत जिले के नूरवाला में मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची छह साल की थी और वह दूध पीकर सोई थी। 

मामले की खुलासा उस समय हुआ, जब पिता ने उसे उठाना चाहा तो वह नहीं उठी। किसी भी प्रकार की हरकत न होने के चलते वह उसे उठाकर अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के मौत के प्रारंभिक कारण फूड पॉइजनिंग हो सकती है।

मृतका मासूम के पिता कुलदीप सैनी ने बताया कि वह मोतीराम कॉलोनी नूरवाला का रहने वाला है। वह सिलाई का काम करता है। उसकी नौ साल पहले प्रियंका के साथ शादी हुई थी। उनकी छह साल की इकलौती बेटी अवनी थी। रविवार को अवनी दूध पीकर सो गई थी। दोपहर जब वह दुकान से आया तो उसने पत्नी से पूछा कि अवनी कब से सोई हुई है।

मां ने बताया कि करीब ढाई घंटे से सो रही है। इसके बाद उसने कहा कि इसे अब जगा देते हैं, क्योंकि फिर रात को देर तक सोती नहीं है। उठकर कुछ खा लेगी और खेल लेगी। इतना कहने के बाद उसे उठाने उसके पास गए। पिता ने बेटी को सिर पर हाथ लगाकर सहलाते हुए अवनी को उठाने के लिए आवाज लगाई। दो बार आवाज लगाने के बाद भी अवनी में कोई हरकत नहीं हुई। जिसके बाद पिता ने जोर से हिलाया, मगर बच्ची बेहोश थी। नाक के पास हाथ लगाया तो सांस भी नहीं थी। वह बच्ची को उठाकर निजी अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana