भीषण सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत, गंगास्नान के लिए जा रहे थे हरिद्वार

5/21/2017 6:25:38 PM

पानीपत(अनिल सैनी): पानीपत से हरिद्वार जा रहे 6 दोस्तों की मुजफ़्फरनगर ​के पास कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। इस भीषण एक्सीडेंट में ​कार ​​सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रहगीरों की मदद से सभी घायलों को जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया जंहा एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ मेडिकल के लिए रैफर किया है । दुर्घटना के शिकार हुए सभी लोग हरियाणा के पानीपत जनपद के कपडा व्यापारी बताए जा रहे है । 
 
सब इंस्पैक्टर विजयकुमार ने बताया कि  पानीपत खटीमा मार्ग ​पर  पानीपत निवासी 6 कपड़ा व्यापारी मारुति एर्टिगा में सवार होकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे ​कि मुज्जफरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के ​पास ​ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान कार पलट कर खाई में गिर गई जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में कुल 6 लोग सवार थे। जिनमें 3 युवको 21 वर्षीय अंशुल, 16 वर्षीय हिमांशु ,और 21 वर्षीय राहुल की मोके पर ही दर्दनाक की मौत हो चुकी है,जबकि 26 वर्षीय प्रमोद ,26 वर्षीय रविंद्र और 27 वर्षीय मोहित इस दुर्घटना में घायल हो गए। अंशुल और हिमांशु के  पिता की  पानीपत ​सब्जी मंडी के पास दुकान हैं दोनों चाचा-ताऊ के लड़के हैं।

उधर मृतक युवकों के पड़ोसी चमन लाल ने बताया कि दोनों लड़के अपने मां-बाप के एक ही लड़के थे। सुबह सूचना मिली कि मुज्जफरनगर में इनकी कार का एक्सीडेंट हो गया और दोनों की मौत हो गई है।