OTA लगवाने पर मांगे 60 हजार,  विजीलैंस ने रिश्वत लेते पकड़ा सुपरवाइजर

9/1/2019 12:10:52 PM

अम्बाला शहर: स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले के सिविल अस्पताल में विजीलैंस की टीम ने सुपरवाइजर संजीव को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सुपरवाइजर ओ.टी.ए. की पोस्ट पर यमुनानगर वासी राजेश से रिश्वत ले रहा था, लेकिन पूरी फिल्डिंग लगाए बैठी विजीलैंस टीम ने संजीव को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने संजीव को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।  विजीलैंस एस.पी. सुरेश कौशिक ने बताया कि  यमुनानगर वासी राजेश की अस्पताल सुपरवाइजर संजीव से 22 तारीख से अस्पताल में ओ.टी.ए. लगवाने के नाम पर बात चल रही थी। जब वह नौकरी के लिए उससे मिलने अस्पताल पहुंचा तो संजीव ने राजेश से 60 हजार रुपए की मांग की। 

राजेश ने अस्पताल में चल रही रिश्वतखोरी को लेकर विजीलैंस ऑफिस जाकर एस.पी. सुरेश कौशिक को लिखित में शिकायत दी। इसके बाद एस.पी. सुरेश कौशिक ने टीम गठित की और अस्पताल में फिल्डिंग लगाई। जब राजेश ने सुपरवाइजर को रिश्वत के 30 हजार रुपए दिए तो चारों ओर तैनात मुलाजिमों ने राजेश को दबोच लिया। तभी आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे भागने से असफल कर दिया। 

एस.पी. की टीम में हैड कांस्टेबल निर्भया, हैड कांस्टेबल संजय, सिपाही कृष्ण, जसपाल, नवीन  कुमार, कमल मौजूद रहे। वहीं डी.एस.पी. कौशिक का कहना है कि इस मामले में अस्पताल और ठेकेदार के और लोग भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का पर्दाफाश करेंगे। 

Isha