इंजीनियर से बंदूक के बल पर लूटे 60 हजार व फोन, पुलिस ने किया मामला दर्ज

2/16/2022 11:59:09 AM

पुन्हाना (ब्यूरो) : बिछौर थाना के नई गांव में दिल्ली से आएं एक मैकनिकल इंजिनियर के साथ मारपीट करने व अवैध हथियार के बल पर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने इंजिनियर को सिंगार गांव के एक अस्पताल में एसी (एयर कंडीशनिंग) सिस्टम को ठीक करवाने व नए एसी सिस्टम लगावाने के लिए दिल्ली से बुलाया था। इंजिनियर को फंसाने के लिए आरोपियों ने ऑनलाइट बेवसाइट (इंडियामार्ट) से इंजिनियर का नम्बर लेकर ठगी के इरादे से पीड़ित से संजय अग्रवाल बनकर संपर्क किया था।

पीड़ित दलबीर सिंह निवासी शास्त्री नगर दिल्ली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 9 फरवरी को उनके पास एक अज्ञात नम्बर से फोन आया था जिसमें आरोपी ने फोन पर अपना नाम संजय अग्रवाल बताते हुए मेवात जिले के सिंगार गांव में एक अस्पताल में एसी ठीक करने व कुछ नए एसी लगवाने की बात हुई। जिसके बाद वह अपने एक हेल्पर के साथ 12 फरवरी को बाइक पर आरोपियों द्वारा बताएं गई लोकेशन गांव सिंगार में पहुंच गया था। पीड़ित ने बताया कि सिंगार गांव के बस अड्डे पर पहुंचने के बाद दो बाइक सवार उनके पास आएं और संजय अग्रवाल से मिलाने व अस्पताल दिखाने के लिए अपने साथ नई गांव वाले रास्ते पर ले गए। थोड़ी दूरी पर जाने के बाद आरोपियों ने बाइक को लघुशंका के बहाने रोक दिया। बाइक रूकने के बाद आरोपियों ने जेब से अवैध देशी कट्टा निकालकर कनपट्टी पर लगा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों से जेब में रखा मोबाइल फोन 6 हजार रुपए छीन लिए। 

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने जबरदस्ती मारपीट करते हुए फोन पे का पासवर्ड पुछकर अपने खातों में 52 हजार 500 रूपये डाल लिए। जिसके बाद आरोपी पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुछताछ करते हुए पीड़ित बिछौर थाना पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात दो बाइक सवारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी पवन ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana