अचानक भरभराकर गिरी 60 साल पुरानी इमारत, मचा हड़कंप

3/12/2020 10:31:17 PM

हिसार(विनाेद): हरियाणा के हिसार की लोहा मंडी में गुरुवार सुबह अचानक से करीब 50 साल पुरानी इमारत गिर गई। बिल्डिंग गिरने के कारण आसपास हड़कंप मच गया और आनन फानन में लोग इकट्ठा हो गए। गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त न तो सड़क पर कोई गुजर रहा था और न ही इमारत के नीचे बनी दुकानों में कोई था। मौके पर पहुंचे नगर निगम के अफसरों ने फिलहाल पूरी इमारत को सील कर दिया है। अधिकारी अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लोहा मंडी में बनी यह इमारत कृष्ण कुमार की है। बताया जा रहा है कि किसी विवाद के कारण यह गिराई नहीं जा सकी। इस इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर 7 दुकानें बनी हुई थी। जिनमें से 4 किराये पर थी जबकि तीन खाली पड़ी थी। 

इमारत के पड़ोस में लगे सीसीटीवी के अनुसार सुबह करीब 9.54 बजे इमारत के आगे बने रोड पर लोगों की आवाजाही थी। उसके नीचे भी लोग खड़े हुए थे। लेकिन कुछ देर बाद सब इधर-उधर चले गए। अचानक से इमारत गिर गई। हादसे के बाद मौके पर नगर निगम अधिकारी पहुंचे। नगर निगम अधिकारी भी इतनी पुरानी इमारत पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाए। उनसे इस बारे में पूछा गया तो वे कोई जवाब नहीं दे सके। फिलहाल उस पूरी इमारत को सील कर दिया गया है।

Edited By

vinod kumar