नाबालिग लड़के ने किया 6 साल की बच्ची का रेप, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

8/31/2019 11:55:39 PM

सोहना (सतीश): सोहना के भोंडसी थाना एरिया में 6 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है, जिसका आरोप छठी क्लास में पढऩे वाले एक नाबालिग लड़के पर लगा है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पड़ोस के रहने वाले छठी क्लास के नाबालिक छात्र के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, इस मामले में अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है।

यहां की एक स्थानीय महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया है कि 24 अगस्त को वो पानी लेने के लिए बाहर गई थी, घर में उसकी 6 साल की लड़की अकेली थी। महिला जब पानी लेकर वापस आई तो उसने देखा कि उसकी बेटी के कपड़े खराब थे और वह रो रही थी। महिला जब अपनी बेटी से पूछताछ की। तब उसने बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक नाबालिग किशोर ने उसके साथ गलत काम किया है।

वहीं 29 अगस्त को जब लड़की की तबियत खराब हुई तो उसे गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराकर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फिलहाल पीड़िता की हालत में सुधार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी किशोर की गिरफ्तारी नहीं हो हो पाई है। बता दें कि आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है जो छठी क्लास में पढ़ता है।
 

Shivam