सिरसा में कई जगहों पर हुई चोरी की 7 वारदातें सुलझी; पुलिस ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 05:30 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा पुलिस ने शहर थाना सिरसा और सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में हुई चोरी की घटनाओं को सुलझाते हुए एक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस संबंध में गिरोह के चार सदस्यों को काबू कर 7 वारदातों का खुलासा किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए शहर थाना सिरसा प्रभारी सत्यवान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विपिन कुमार पुत्र दुलीचंद, वीर सिंह पुत्र ओमप्रकाश, गोपी पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी गांव पंजुआना तथा सगनप्रीत सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी कोट कपूरा ,पंजाब के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान शहर सिरसा के नोहरिया बाजार, चत्तरगढ़ पट्टी, प्रेम नगर क्षेत्र में हुई करीब 7 वारदातों को करना कबूल किया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान चोरी की अनेक वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

शहर थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर कुछ नगदी तथा सोना चांदी के जेवरात बरामद किए गए है। सत्यवान ने बताया कि चारों आरोपी नशे के आदी हैं और इसी के चलते चोरी की वारदात को अंजाम देते थे जो कि पहले बंद पड़े मकानों की रेकी करते थे और बाद में उन्ही मकानों को निशाना बना कर चोरी करते थे। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान बाकी चोरीशुदा सामान भी बरामद किया जाएगा तथा उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static