7 माह पहले बड़े भाई को मारा, अब छोटे की हत्या कर सड़क पर फैंका

6/24/2018 2:59:31 PM

सोहना(सतीश राघव): सोहना के गांव दमदमा में एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने का मामला सामने अाया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। ग्रामिणों ने सुबह सड़क किनारे पड़ा शव देखा तो पुलिस में इस बात की सूचना दी।  सूचना के बाद परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों का अारोप है कि गांव के ही लोगों ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया व परिजनों के बयान लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी l मौके पर फॉरेंसिक टीमको भी बुलाकर मुआयना करवाया गया। 

परिजनों ने बताया कि राजेंद्र गांव में ही चक्की चलाने का काम करता है। शनिवार को वे घर से 11 बजे निकला , लेकिन अगले दिन रविवार को उसका शव सड़क के किनारे मिला। गांव के ही कुछ लोग उसके साथ गए थे उन्हें पूरा शक है कि उन्होंने उसकी हत्या कर दी। उसने बताया कि एक साल पहले उसके बड़े भाई जय वीर की भी कुछ लोगों ने हत्या करके  शव को मेवात क्षेत्र में फेंक दिया था।  

सरपंच स्वराज ने बताया कि सुबह के समय गांव के लोगों को पता चला कि युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ है l मौके पर जाकर देखा तो शव सड़क के किनारे पड़ा हुआ था और बाइक उसके पास ही खड़ी थी l मृतक के सिर पर चोट का निशान थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट अाने के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक की मौत कैसे हुई।  

Deepak Paul