पिता-पुत्र सहित 7 लोगों ने नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

3/11/2021 11:12:32 PM

भिवानी (अशोक): बवानीखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की से सात लोगों ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी पिछले छः माह से पीड़ित नाबालिग लड़की से रेप करते आ रहे थे। पीड़ित जब गर्भवती हुई तो सारी घटना का खुलासा परिजनों के सामने हुआ। पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर बाप-बेटे सहित सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस में दी शिकायत में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग लड़की नौवीं कक्षा में पढ़ती है। पिछले छः माह से गांव के ही सात लोग उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं। पिता के अनुसार उसकी नाबालिग बेटी ने उसे बताया कि गांव के सात लोग पिछले छः माह से उसके साथ जबरन दुष्कर्म करते आ रहे हैं। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई है। जब उसने इन लोगों की हरकतों का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे परिजनों सहित गैस सिलेंडर से जलाकर मार डालने की धमकी दी। पीड़ित ने अपने पिता को बताया कि भय के मारे उसने ये बात किसी के सामने नहीं बताई। 

पुलिस ने पिता के बयान पर सत्यनारायण उर्फ सत्ते, रविन्द्र, देवी, जोगेन्द्र, विष्णु ठाकुर, काला व सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने व पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों में सत्यनाराण व रविन्द्र पिता पुत्र बताए जा रहे हैं। वहीं मामले में सत्यनारायण व देवी अधेड़ आयु के हैं।

इस बारे थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लड़की गर्भवती है, अब यह मेडिकल जांच के बाद पता चलेगा की वह कितने माह की गर्भवती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar