1 महीने में 7 बार टूटी माईनर, प्रशासन को नहीं कोई परवाह (VIDEO)

5/29/2019 1:07:16 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): सांखौल गांव के पास एक बार फिर माईनर आज सुबह अचानक टूट गई है। बता दें 1 महीने में 7 बार यह माईनर टूट चूकी है। वहीं माईनर टूटने से देवीलाल पार्क में काफी पानी भर गया है, जिसके चलते पार्क में सैर करने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करने पड़ा। हैरानी की बात ये है कि संबंधित विभाग को सूचना देने के बावजूद माइनर टूटने के करीब 3 घंटे बाद तक कोई भी अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। बता दें कि बहादुरगढ़ माईनर शहर के बिलकुल बीच से गुजरती है।



इसी के जरिए पूरे बहादुरगढ़ शहर को पीने का पानी मिलता है। इसके टूटने से अब पानी घर तक पानी नहीं पहुंचेगा। जिसके कारण शहर में पीने के पानी की किल्लत बढ़ सकती है। माइनर में कई जगह दरारें है। पहले भी यह माइनर कई बार इसी जगह से टूट चुकी है। गनीमत यह है कि यह माईनर पार्क की ओर से टूटी। अगर यह माइनर दूसरी तरफ टूट जाती तो शहर के सबसे पॉश रिहइशी सैक्टर 6 में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पडता।



जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि माईनर यहां से बार बार टूटती रहती है। लेकिन अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे। माइनर की टूटने वाली जगह पर मिट्टी से भरे कट्टे लगा कर काम चला लिया जाता है। इसका स्थाई समाधान करने की और अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है। लोगों ने प्रशासन से माइनर की मरम्मत करवाने की मांग की है, ताकि बार बार पार्क में पानी ना भरे।

kamal