70 प्रतिशत विधायक खुद खा गए विकास कोष का सारा पैसा: अभय चौटाला

5/21/2018 3:13:51 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि सरकार से विधायकों को मिलने वाले विकास निधि की जानकारी मांगी जाए। तब जाकर ये सामने आएगा कि 70 प्रतिशत विधायक इस पैसे को खुद खा गए। अभय चौटाला सिरसा में जरुरतमंद लोगो को चेक वितरित करने पहुंचे थे। जहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बात कही।

उन्होंने आरोप लगाया कि उचाना की विधायक प्रेम लता ने अपने निधि कोष का पैसा जरूरतमंद लोगो को देने की बजाय अपनी जेब में डाल लिया। साथ ही अभय ने सीएम खट्टर पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ऐशो आराम की जिंदगी जी रहे है सारा दिन गुल्ली डंडा खेलते है।

अभय चौटाला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री बीरेंदर सिंह ने कहा था कि मुझपर कोई व्यक्ति पैसे लेने का आरोप नहीं लगा सकता। लेकिन जींद के जिला परिषद् के चेयरमैन ने आरोप लगाया था कि उचाना की विधायक प्रेम लता ने 5 लाख रुपये ले लिए, जो अब तक वापिस नहीं लौटाए।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए। अगर चेयरमैन ने गलत आरोप लगाए है तो उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। अगर आरोप सही है तो प्रेम लता पर कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही कहा कि अगर सरकार ने एसवाईएल नहर का निर्माण नहीं करवाया तो हम ऐसा माहौल बना देंगे कि अगर ये लोग किसी गांवों में भी घुसकर दिखा दें तो हम राजनीति छोड़ देंगे। 

Rakhi Yadav