70 साल के बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची से की दरिंदगी

12/7/2018 12:09:01 PM

नूंह(ब्यूरो): रोजकामेव थाना क्षेत्र में एक 70 साल के कलयुगी बुजुर्ग द्वारा एक 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के समय बच्ची के घर में काई नहीं था। जिसका फायदा लेकर बुजुर्ग ने उक्त घटना को अंजाम दिया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर पहुंची बच्ची की मां ने बुजुर्ग को यह घिनौना काम करते हुए देख भी लिया। 

लेकिन वह उसे धक्का देकर वहां से  फरार हो गया। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया। जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना के कुछ घंटे बाद ही अरेस्ट कर लिया। जिसे अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत दी कि 5 दिसंबर को पति के साथ फरीदाबाद के एक अस्पताल में अपने रिलेटिव को देखने के लिए गई हुई थी। उसकी छह वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोपित जमालुद्दीन उर्फ जगमाल 70 उनके घर के पास ही रहता है।

आरोपी जमालुद्दीन ने शाम को उक्त बच्ची को अपने पास बुलाया तथा अपने घर से एक गिलास पानी लेकर आने को कहा। आरोपित को पता था कि बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं है। उसने पानी देने के बहाने कमरे में बुला लिया तथा कमरा बंद कर उसके साथ रेप किया। इस दौरान ही बच्ची की मां घर पहुंच गई तथा उसने आवाज देकर बुलाया। जब वह घर नहीं मिली तो उसने बाहर ढंूढ़ा। इसी बीच उसे आरोपी के कमरे से लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। उसने दरवाजे को तेज धक्का मार कर खोला तो देखा कि आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतार रखे हैं तथा गलत काम कर रहा है। मां को देखकर आरोपी उसे धक्का देकर फ रार हो गया।

लड़की के चिल्लाने पर मां ने धक्का देकर खोला कमरा
दरिंदे को रात में ही दबोचा

जांच अधिकारी एएसआई पुष्पा ने बताया कि बच्ची की मां ने रात के समय पुलिस को शिकायत दी थी। जिस पर केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया। रात के समय ही आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया। जिसे वीरवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। लड़की के बयान भी अदालत में करा दिए हैं।

Deepak Paul