सवालों के घेरे में खाकी, पुलिस कस्टडी में 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत

5/11/2018 10:23:26 AM

करनाल(विकास मेहला): करनाल में एक बार फिर से खाकी पर आरोप लगे हैं। पुलिस कस्टडी में करीब 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की जांच में जुट गई है।  

गत रात करनाल के सिटी थाना पुलिस के चार पुलिसकर्मी मंगल कॉलोनी देहा बस्ती में रहने वाले करीब 70 वर्षीय जेबा को नशीला प्रदार्थ बेचने के आरोप में अपने साथ पुलिस स्टेशन ले आए। करीब 11 बजे के करीब परिजनों को पता चला की उनके परिजन जेबा की मौत हो चुकी है। जिस पर पुलिस वालों के साथ वह उन्हें कल्पना चावला अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरो ने जेबा को मृत घोषित कर दिया। जिसे बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा।

परिजनों ने सिटी थाना करनाल के चार पुलिस वालों पर आरोप लगाए है कि उन्होंने झूठे आरोप में जेबा को घर से मारते हुए ले गए अौर थाने से जाकर भी उसके साथ मारपीट की। परिजनों का कहना की मृतक की लाश को अस्पताल में पहुंचाने के बाद चारों पुलिस कर्मी मौके से फरार हो गए हैं।

वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी रमेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जेबा राम की मौत किस वजह से हुई यह तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। परिजन मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग कर रहे हैं।

Nisha Bhardwaj