बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, तेज रफ्तार बाइक चलाने को लेकर हुआ झगड़ा

5/25/2020 3:10:35 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव कालूपुर में एक बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार युवकों काे तेज बाइक चलाने से रोकने पर झगड़ा शुरू हुआ था और उसके बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे शुरू हो गए। वहीं जब बुजुर्ग महिला बीच बचाव में आई तो, उस पर लाठी-डंडों से वार शुरू कर दिए। जिसके बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के बाद 20 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत के गांव कालूपुर गांव में आज 20 लोगो ने बुजुर्ग महिला को लाठी डंडो से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया, महिला के एक बेटे को भी गम्भीर चोटें आई है। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला व उसके बेटे ने दो बाइक सवार युवकों को तेज बाइक चलाने से रोका था और उसी के बाद कहासुनी ज्यादा बढ़ गई।

जिसके बाद दूसरे पक्ष की तरफ से लाठी-डंडे बरसने शुरू हो गए। इसी बीच संतोष गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। संतोष की आयु 72 साल बताई गई है। वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिटी थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि उन्हें कालूपुर गांव से शिकायत मिली थी कि एक झगड़ा हुआ है, जिसमें एक संतोष नाम की बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मौत हो गई। शिकायत के बाद 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मामले में गहनता से छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Edited By

vinod kumar