गुप्तचर विभाग ने मारा छापा, हसनगढ़ में बरामद हुई अवैध शराब की 720 पेटी

10/19/2018 10:46:24 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): सीएम फलाइंग व गुप्तचर विभाग ने रोहतक जिले में सांपला खरखोदा रोड पर हसनगढ़ गांव में सूर्य सर्विस स्टेशन पर छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। हालांकि अंधेरे का फायदा उठा कर शराब तस्कर फरार हो गए, लेकिन मौके से अंग्रेजी व देशी शराब की लगभग 720 पेटी बरामद की गई। जोकि अवैध रूप से बेचने के लिए लाई गई थे। मौके पर सांपला थाना पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों को बुला कर जांच की गई। फिलहाल सर्विस स्टेशन संचालक सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

हरियाणा पुलिस की सीएम फलाइंग विंग व गुप्तचर विभाग को सूचना मिली थी कि हसनगढ़ गांव में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और शराब से भरा ट्रक उतरने वाला है। जिसे लेकर इन्सपैक्टर सन्दीप व इंस्पेक्टर सतेंद्र के नेतृत्व में टीम तैयार की गई। सूचना के आधार पर हसनगढ़ स्थित गाड़ियों के सर्विस स्टेशन पर देर रात छापा मारा। हालांकि ट्रक शराब उतार कर जा चुका था। लेकिन भारी मात्रा में शराब सर्विस स्टेशन पर मौजूद थी जिसे कब्जे में ले लिया गया। अंधेरे का फायदा उठा कर वहां काम कर रहे कारिंदे भकागने में कामयाब हो गए।

सीएम फ्लाइंग के जांच अधिकारी कर्मबीर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह छापे मारी की गई है। जाँच में फिलहाल सामने आया है कि ये शराब अलग-अलग जगहों पर सप्लाई की जानी थी। सर्विस स्टेशन संचालक सुरेंद्र यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक गिरफ्तारी नही हुई है। इस गौरख धंधे में ओर कौन लोग शामिल है इसकी भी जांच की जा रही है।

Rakhi Yadav