हरियाणा में इस साल हर हाल में लागू होगा 75 प्रतिशत रोजगार कानून : दिग्विजय चौटाला*

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 09:53 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी युवाओं के रोजगार के लिए प्राथमिकता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि इस साल प्राइवेट सेक्टर में प्रदेश युवाओं के रोजगार के लिए 75 प्रतिशत रोजगार कानून को हर हाल में लागू करवाया जाएगा ताकि इसका हरियाणा के युवाओं को लाभ मिल सके। उन्होंने सरकार की डिजिटल लाइब्रेरी की योजना की भी सराहना की। वे रविवार को पूंडरी हलके में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। 

 

PunjabKesari

 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की सोच है कि ग्रामीणों युवाओं को गांव में ही प्रतियोगी परीक्षा की अच्छी तैयारी करने के लिए बेहतर सुविधा मिले। उन्होंने कहा कि इस दिशा में सरकार द्वारा प्रत्येक गांव में डिजिटल लाइब्रेरी खोलने के लिए कार्य किया जा रहा है। दिग्विजय ने कहा कि इस योजना में डिप्टी सीएम एक कदम और आगे बढ़ाते हुए जहां देवालय, वहां पुस्तकालय के नारे को साकार करने को लगे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि अगले एक दो वर्ष में प्रदेश के हर गांव में युवाओं को डिजिटल लाइब्रेरी की सुविधा मिले।

 

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि अब काम करने वाले लोगों की ही राजनीति में जगह है, न कि कटाक्ष करने वालों की। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला निरंतर प्रदेश की सेवा में लगे हुए है और जननायक चौधरी देवीलाल के विचारों को आगे बढ़ा रहे है। उन्होंने पूंडरी हलके के लोगों से आह्वान किया कि कैथल जिला चौधरी देवीलाल का गढ़ है और वे इस बार विधानसभा चुनाव में दुष्यंत चौटाला के हाथ मजबूत करें ताकि क्षेत्र की तेजी के साथ प्रगति हो। दिग्विजय ने कहा कि पूंडरी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक जीतकर आता है और इसका खामियाजा यहां की जनता को भुगतना पड़ता है। 

 

फुटबॉल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि युवा देश का भविष्य है। उन्होंने कहा कि कॉमनवेल्थ, एशियन व ओलंपिक आदि खेलों में पूरे देश के खिलाड़ियों की तुलना में सबसे अधिक भागीदारी हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों की होती है और हमारे खिलाड़ी सबसे ज्यादा मेडल जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करते हैं।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static