78 कि.ग्रा. पीतल गुल्ली ब्लॉक के साथ एक गिरफ्तार

8/24/2019 12:58:27 PM

यमुनानगर (सतीश): सी.आई.ए.-1 ने पीतल गुल्ली ब्लॉक चोरी के आरोप में बाराबंकी यू.पी. के मुन्ना को गिरफ्तार किया है। चोरी का ये मामला द्वारका मैटल इंडस्ट्रीज जगाधरी के संचालक राजेश गर्ग की शिकायत पर सिटी जगाधरी में 2 माह पहले दर्ज हुआ था।


गर्ग ने फैक्टरी में लम्बे समय से लगे मुंशी अरुण बंसल वासी ग्रीन पार्क, मुन्ना वासी बाराबंकी, फैक्टरी के गुलाब व श्रवण पर पीतल गुल्ली ब्लॉक चोरी करने शक जाहिर किया था। स्टाफ ने सबसे पहले गुलाब को काबू किया था। अब मुन्ना को गिरफ्तार किया है। अरुण हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ले चुका हैं, जबकि श्रवण की गिरफ्तारी बकाया है। मामले को देख रहे एस.आई. मनोज वालिया ने बताया कि आरोपी मुन्ना को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उनके मुताबिक मुन्ना फैक्टरी में छुट्टी होने के बाद ब्लॉक को छत पर ले जाता था। रात के समय उन्हें फैक्टरी के साथ लगती गली में गिरा देता था और यहां से श्रवण व गुलाब इन्हें उठाकर अरुण की कार में लोड कर देते थे। जांच अधिकारी के मुताबिक इन्होंने सैंकड़ों गुल्ली चोरी की। ये इस काम में लम्बे समय से लगे थे। स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि आरोपी अरुण को जांच में शामिल करने के बाद पूरा मामला साफ होगा। मौजूदा समय में पीतल लगभग 400 रुपए किलो है। आरोपी मुन्ना से 78 किलो गुल्ली बरामद की गई है।    
 

Isha