हैफेड गोदाम में चौकीदारों को बंधक बनाकर डकैती के मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार

6/22/2019 4:05:31 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना के गांव रूखी में तीन दिन पहले हैफेड के गोदाम में हुई डकैती के  मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने गोदाम के चौकीदारों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपियों से चोरी किया हुआ सामान व कट्टे भी बरामद किया गया है, इसके इलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन वाहन, दो देसी पिस्तौल व 6 जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्त में आए सभी आरोपी सोनीपत जिले के ही रहने वाले हैं, इनमे से कई बदमाश पहले भी चोरी, डकैती व फिरौती मांगने के मामले में जेल जा चुके हैं। 

गौरतलब है की तीन दिन पहले गोहाना रोहतक रोड पर गांव रूखी के पास बने हैफेड के गोदाम में अज्ञात बदमाशों ने वहां ड्यूटी पर तैनात दो चौकीदारों को बंदूक की नोक पर बंधक बनाया और गोदाम में रखे गेहूं के 130 कट्टे व इन्वर्टर बैटरी के इलावा एक पंखा चोरी कर मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस इस मामले में हैफेड के अधिकारियों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। देर रात सोनीपत सीआईए पुलिस ने इन आरोपियों को सेक्टर-7 के पास चोरी के सामान बेचते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 

Shivam