अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में 8 गोल्ड जीतकर किया क्षेत्र का नाम रोशन

11/6/2018 3:14:29 PM

नूंह (एके बघेल): मेवात जिले के तावडू खंड के गांव खोरी कलां के बच्चों ने गांव में प्रदेश का नाम रोशन किया है। 4 नवंबर को मुंबई में अंतरराष्ट्रीय स्तर का मार्शल आर्ट कराटे चैंपियनशिप 2018 का आयोजन किया गया, जिसमें तावडू ब्लॉक के गांव खोरी कला के बच्चों ने भाग लिया। चैंपियनशिप में 8 गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाया। खोरी कलां गांव पहुंचने पर गांव के लोगों द्वारा बच्चों का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया तथा खोरी गांव के मुख्य बाजार से होते हुए खिलाडिय़ों का नागरिक अभिनंदन किया गया। गांव के लोगों ने इस मौके पर ढोल नगाड़े की थाप पर जमकर डांस किया।



बता दें कि खोरी कलां गांव की चौधरी चंदी राम स्पोट्र्स अकैडमी द्वारा मुंबई में कराटे चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए गांव के ही 8 बच्चों ने हिस्सा लिया, जिसमें 8 बच्चों द्वारा ही गोल्ड मेडल लिए गए जिससे गांव में खुशी का माहौल है। आज ग्राम पहुंचे बच्चों का ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया।



वहीं परिजनों का कहना है कि जिस प्रकार से गांव के बच्चों द्वारा पूरे देश प्रदेश में गांव का नाम रोशन किया गया है उन्हें काफी खुशी है उन्हें आशा है कि आगे होने वाले अन्य चैंपियनशिप में भी गांव के बच्चे इसी प्रकार से प्रदेश व इलाके का नाम रोशन करें।

स्पोट्र्स एकेडमी के कोच कमल किशोर ने कहा कि एकेडमी की तरफ से मुंबई में हुई चैंपियनशिप में 8 गोल्ड मेडल पर गांव के बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन कर अपना कब्जा जमाया है, जिससे गांव तथा एकेडमी का नाम रोशन हुआ है कराटे चैंपियनशिप विजेता डेविड ने बताया कि इस जीत की काफी खुशी है। आने वाले समय में भी इसी प्रकार से गोल्ड पर अपना कब्जा रहेगा और इलाके तथा प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

Shivam