दिनदहाड़े चाकू की नोक पर 8 लाख की लूट, बैंक में पैसे जमा करवाने जा रहा था कर्मचारी(VIDEO)

11/25/2019 5:01:02 PM

गुरूग्राम(मोहित): साइबर सिटी के पॉश इलाके ओल्ड डीएलएफ में पेट्रोल पंप कमर्चारी से चाकू की नोक पर 8 लाख लूट का मामला सामने आया है। दरअसल पेट्रोल पंप कर्मचारी राजू 8 लाख की रकम को बैंक में जमा करवाने के लिए निकला था। वह जैसे ही ओल्ड डीएलएफ इलाके में पहुंचा तो वहां बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने राजू को रोक बैग में रखे 8 लाख की रकम लूट मौके से फरार हो गए। 



पुलिस की माने तो राजू ने लूट का विरोध किया जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने राजू को हाथ में चाकू मार कर घायल कर दिया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से जहां इलाके में दहशत का माहौल पसर गया तो वहीं तीन महीने में ओल्ड डीएलएफ से इस दूसरी वारदात ने पुलिस की सेवा सुरक्षा जैसे नारो पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

बता दें कि बीती 26 अगस्त 2019 को इसी ओल्ड डीएलएफ इलाके से कैश कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार कर तकरीबन 8 से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया। जिसमें आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस की माने तो उन्हें कंट्रोल रूम से इस वारदात की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले तफ्तीश शुरू कर दी है। 



सीसीटीवी फुटेज में राजू बाइक पर काले रंग का बैग टांगे जाता दिख रहा है और उससे आगे बाइक पर तीन युवक सवार भी साफ देखे जा सकते है। इस वारदात में गनीमत रही कि राजू की चोट ज्यादा गंभीर नही है, लेकिन जिस तरह से योजनाबद्ध तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया है उससे एक चीज तो साफ है कि बाइक सवार बदमाशों को यह पहले से मालूम था कि पेट्रोल पंप कर्मी के पास बड़ी मात्रा में कैश मौजूद है। 

Edited By

vinod kumar