दर्दनाक सड़क हादसे में 8 माह की बच्ची व मां की मौत

10/28/2018 2:15:23 PM

नूंह(एेके बघेल): नूंह के फिरोजपुर झिरका - पहाड़ी मार्ग से एक दर्दनाक हादसा सामने अाया है, जहां एक बाइक सवार परिवार को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसमें मां बेटी की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक बच्ची की उम्र करीब सात माह बताई जा रही  है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंजाम देने वाली कार को कब्जे में लेकर अारोपी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


जानकारी के अनुसार गांव बसईमेव निवासी मुस्तकीम अपनी मां समीना व अपनी आठ माह की छोटी बहन फिजा को बाइक से लेकर अपने गांव की ओर लौट रहा था। लेकिन जैसे ही वो बसईमेव स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो यहां फिरोजपुर झिरका की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार तीनों सदस्य काफी दूर जाकर गिरे।



इसमें मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। हादसे के शिकार सभी सदस्य एक ही परिवार के होने की वजह से गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों क सौंप दिए हैं। एसएचओ अशोक कुमार दहिया ने कहा कि मामला दर्ज कर अारोपी चालक की तलाश तेज कर दी गई है। 

Deepak Paul