दरिंदगीः दहेज के लिए 8 माह की गर्भवती की पीट-पीटकर हत्या (VIDEO)

6/24/2018 6:43:58 PM

फरीदाबाद( अनिल राठी): प्रदेश में दहेज लोभियों का अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला फतेहाबाद की भीम बस्ती से सामने अाया है। जहां दहेज के लोभी पति व सास ने मिलकर 8 महिने की गर्भवती को मौत के घाट उतार दिया। मृतका के भाई ने अारोपी पति व उसकी सास के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ 324, 304 बी अाईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मृतका की मां का कहना है कि वे पलवल में रहते हैं और उन्होंने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले फरीदाबाद भीम बस्ती में रहने वाले कुलदीप से की थी। उनका कहना है कि घटना वाले दिन बेटी से बात हुई थी। इस दौरान उसने बताया कि पति ने शराब के नशे में उसे बहुत पीटा है। लेकिन कुछ देर बाद ही उनके पास ससुराल से फोन आया की आपकी बेटी गिर गई है और उसकी मौत हो गई है, मृतक परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी अाट महीने की गर्भवती भी थी

वहीँ पुलिस का कहना है मृतक परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतिका का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम में जो भी रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से उचित कारवाही की जाएगी। 

Deepak Paul