नशीला पदार्थ सुंघा कर व्यापार मंडलाध्यक्ष के मुनीम से लूटे 87 हजार रुपए

11/1/2019 11:46:35 AM

रतिया (झंडई) : गुरूवार दोपहर को 2 युवकों द्वारा व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमेश गर्ग पप्पू के मुनीम को नशीला पदार्थ सुंघा कर करीब 87 हजार रुपए की नकदी लूट ली। सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी विक्रम सिंह पुलिस दल के साथ बैंक में पहुंचे और सी.सी.टी.वी. फु टेज खंगालकर छानबीन शुरू कर दी है। अनाज मंडी के प्रधान रमेश गर्ग पप्पू की दुकान पर काम करने वाले मुनीम जसविंद्र का कहना है कि उसे 2 युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी स्कूटी पर ही अपने साथ ले गए और रास्ते में उतारकर उससे नगदी लूट ली। 

पुलिस को दी जानकारी में मुनीम ने बताया कि वह आज पी.एन.बी. में 1 लाख 89 हजार रुपए जमा करवाने गया था तो उसने एक लाख रुपए एक जेब में, जबकि 89 हजार रुपए दूसरी जेब में रखे हुए थे। उसने बताया कि वह बैंक में नकदी जमा करवाने के लिए वाऊचर भर रहा था तो इसी दौरान दो युवक वहां आए और उससे बातचीत करने लगे। आरोप है कि बातचीत करते करते युवकों ने उसे कुछ सुंघाया और उसे उसकी ही स्कूटी पर बैठाकर ले गए तथा भगत सिंह चौक के पास उसे उतारकर उससे 87 हजार की नकदी छीन कर फरार हो गए।

मुनीम ने बताया कि इस दौरान उसकी उनके साथ छीनाछप्पटी भी हुई थी तो कुल 89 हजार की राशि में से 2 हजार रुपए छीन लिए थे और इस छपटी में उस की ऊंगली पर भी चोट लगी थी। वहीं, रमेश गर्ग पप्पू का कहना है कि मुनीम उनकी दुकान पर 5 साल से काम कर रहा है और उस पर उसे कोई संदेह नहीं है। वहीं नशीला पदार्थ सुंघाने की बात को लेकर मामले में संदेह बना हुआ है।

पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालेे हैं, जिनमें 2 युवक मुनीम से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस घटनास्थल और मुनीम द्वारा बताई गई लोकेशन के आसपास की सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने में जुटी है। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया की मामले की जांच जारी है और इसके लिए पुलिस की टीमें बना दी गई है।

Isha