आदमपुर में मत के अधिकार से वंचित रह गई 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला, मृत बताकर भेजा घर

11/3/2022 5:00:11 PM

हिसार: आदमपुर में लोग अपने मत का प्रयोग करने के लिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं। वोटिंग की प्रक्रिया शाम 6 बजे तक जारी रहेगी। इस बीच गांव सुंडावास में एक बुजुर्ग महिला को मृत बताकर वोट देने से रोक दिया गया। 87 वर्षीय महिला कन्ही मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची थी। यहां कर्मचारियों ने कहा कि इस नाम की महिला की मौत हो चुकी है। इसके चलते बुजुर्ग महिला को मायूस होकर बिना वोट डाले ही वापस लौटना पड़ा।

 

वोटर लिस्ट में नाम होने की दुहाई देती रही महिला

 

महिला का कहना है कि उसका नाम वोटर लिस्ट में है। यही नहीं उसके घर वोटर रसीद भी आई है। महिला ने कर्मचारियों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन उन्होंने बुजुर्ग को वोट नहीं डालने दिया।

 

दड़ौला गांव में रुपए देकर वोट खरीदने के प्रयास का आरोप

 

वोटिंग के बीच दड़ौली निवासी सियाराम ने आरोप लगाया कि उसे रुपये देकर उसका वोट खरीदने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए उन्हें रुपए देने की पेशकश की गई है। पुलिस को शिकायत देकर सियाराम ने बताया कि विनोद नामक युवक उनके घर पर आया और 5 हजार रूपए देकर कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश के पक्ष में वोट डालने को कहने लगा। युवक का आरोप है कि उसके पास इसकी वीडियो भी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan