सीएम हाउस पर 9 लोग मिले कोरोना संक्रमित, मुख्यमंत्री मनोहर भी करवा सकते हैं टेस्ट

8/19/2020 7:50:21 PM

पंचकूला (उमंग): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के चंडीगढ़ स्थित आवास पर कार्यरत 9 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। यह पुष्टि पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने की। उन्होंने बताया कि पंचकूला की कोविड लैब में 9 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, जो सीएम हाउस पर कार्यरत हैं।

उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ स्थित हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास पर 49 वर्षीय व्यक्ति, 24 वर्षीय युवक, 23 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय युवक, 31 वर्षीय युवक, 33 वर्षीय व्यक्ति, 38 वर्षीय व्यक्ति, 55 वर्षीय व्यक्ति और 36 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है।

इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें। संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री मनोहर भी अपना कोरोना टेस्ट जल्द ही करवा सकते हैं।

Shivam