20 घंटे में सकुशल बरामद हुई 9 साल की बच्ची, घर के सामने खेलते हुए अचानक हो गई थी गायब

1/6/2023 5:29:25 PM

गोहाना(सुनील): बरोदा थाना पुलिस ने गांव भैंसवान खुर्द से गली में खेलने के दौरान लापता हुई नौ साल की बच्ची को 20 घंटे में सकुशल बरामद कर लिया  है। बच्ची को उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है। स्वजनों ने बच्ची को वापस पाकर चैन की सांस ली और पुलिस का आभार व्यक्त किया। बताया जा रहा है कि बच्ची पड़ोस के गांव माहरा में एक ग्रामीण के यहां मिली। गोहाना के डीसीपी मयंक गुप्ता ने बच्ची को ढूंढ निकालने के लिए पुलिस को बधाई दी।

 

 

घर में आए रिश्तेदार के पीछे चलकर दूसरे गांव में पहुंच गई थी बच्ची

 

दरअसल गांव भैंसवान खुर्द के कुलदीप की नौ साल की बेटी कनक गुरुवार शाम साढ़े चार बजे घर के बाहर गली में खेल रही थी। उनके घर कोई रिश्तेदार आया था। जब रिश्तेदार वापस गया तो कनक भी उसके पीछे-पीछे चली गई। शाम को जब कनक नजर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश की। बच्ची का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दी गई। शिकायत मिलते ही चौकी के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ बच्ची की तलाश शुरू कर दी। उधर कनक रास्ता भटक कर पड़ोस के गांव माहरा में पहुंच गई थी।

 

 

बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया था एक युवक

 

ग्रामीण सोनू को कनक रोते हुए मिली तो वह उसे अपने घर ले गया। कनक घबराहट के चलते अपने परिवार की पहचान नहीं बता पाई। रात को बच्ची की तबीयत खराब हुई तो सोनू ने उसे चिकित्सक से दवा दिलाई। दूसरी तरफ पुलिस भी कनक की लगातार तलाश कर रही थी। गांव में सीसीटीवी की फुटेज की जांच की तो पता चला कि कनक माहरा गांव की तरफ गई थी। सुबह कनक ने सोनू को अपने दादा का नाम बताया। इसके बाद सोनू ने भी बच्ची के परिजनों की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे पुलिस भी गांव माहरा में पहुंच गई और कनक को उसके परिजनों को सकुशल लौटाया। डीसीपी मयंक ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने ईमानदारी से ड्यूटी निभाई, जिसके चलते बच्ची समय पर मिल सकी।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

Content Writer

Gourav Chouhan