SIS वैन से 90 लाख की चोरी, कंपनी के कर्मचारी ने दिया वारदात को अंजाम

11/24/2017 7:44:48 PM

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):गुरुग्राम के एम्बियंस मॉल में 90 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार SIS वैन से कंपनी का कर्मचारी हेमंत 90 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। कर्मचारी ने एम्बियंस मॉल के बेसमेंट में लूट की वारदात को अंजाम दिया। गुड़गांव पुलिस अारोपी के एक साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने माॅल में लगे सीसीटीवी फूटेज के अाधार पर एक टीम का गठन किया। जिसके बाद अारोपी की गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जांच में जूट गई है। SIS कंपनी बैंकों के एटीएम में पैसा डालने का काम करती है।पुलिस ने अारोपी के खिलाफ अाईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत माला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी रविंदर कुमार ने बताया घटना के समय SIS कंपनी के चार कर्मचारी जिसमें एक वैन चालक, एक सिक्योरिटी गार्ड और दो एटीएम में कैश डालने वाले वहां मौजूद थे।

कंपनी के ये सभी कर्मचारी दिल्ली गुरुग्राम बाॅर्डर पर स्थित एम्बियंस मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर सिटी बैंक के एटीएम में पैसे डालने अाए थे। जहां हेंमत ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें अामूमन माॅल में दो से तीन स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। लेकिन ये महज एक दिखावा साबित हुअा है। सबके सामने चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया और सभी सुरक्षाकर्मी लकीर के फकीर बने रहे। बेशक पुलिस अारोपी को गिरफ्तार कर लेती है लेकिन इस मामले से साफ हो गया कि गुरुग्राम में सुरक्षा नदारद है।