सोनीपत में कोरोना का कोहराम, 2 लोगों ने तोड़ा दम, 90 नए पाॅजिटिव केस मिले

7/18/2020 6:38:53 PM

सोनीपत (संजीव दीक्षित): सोनीपत में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज जिला में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 90 नए पाॅजिटिव केस सामने आए। नए केसों में 25 महिलाएं शामिल हैं। जिला में अब मरने वालों की संख्या 27 पहुंच गई है। वहीं संक्रमितों का आंकड़ा 2446 पर पहुंचा गया। 

जानकारी देते हुए उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि नए पाॅजिटिव मामले जिले के दोनों क्षेत्रों शहरी व ग्रामीण में मिले हैं। उन्होंने कहा कि नए पाॅजिटिव मामलों में अधिकांश मामले गन्नौर खंड के गढ़ी झंझारा गांव में मिले हैं। इस गांव में आठ संक्रमित मरीज मिले हैं।

उपायुक्त ने बताया कि शास्त्री नगर में दो मरीज, पटेल नगर में दो, सरल केन्द्र सोनीपत में एक, सेक्टर 15 में एक, आर्य नगर में दो, गांधी चौक सोनीपत में एक, न्यू काॅलोनी सोनीपत में एक, जनता काॅलोनी में एक, सिद्धार्थ कालोनी में एक, चिंतपूर्णी कालोनी में तीन, सेक्टर 23 में एक, कच्चे क्वार्टर में एक, वेस्ट रामनगर में एक, विशाल नगर में एक और जनता अस्पताल के पास 7 मरीज मिले हैं। 

उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में मिले नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की भी जानकारी दी। उपायुक्त ने बताया कि खरखौदा के वार्ड नम्बर 5 में छह नए संक्रमित व्यक्ति मिले है। इनके अलावा कैलाना गांव में एक मरीज, खरखौदा के वार्ड 1 में एक, गढ़ी बख्तावरपुर में एक, टिकौला में एक, डेन ब्लॉक कम्पनी में एक, गढी असदपुर में एक, गोहाना के मेन बाजार में एक  व देवीपुरा में एक तथा उत्तम नगर में एक, माहरा गांव में एक, बड़ी गांव में एक, राजलूगढी में एक, गन्नौर के कुम्हार मोहल्ला में एक, औद्योगिक क्षेत्र बड़ी स्थित ईमोर्टल बायोटेक कम्पनी में एक मामला सामने आया।

इसके अलावा गन्नौर के गांधी नगर में एक, गन्नौर के विकास नगर में एक, अगवानपुर में दो, शहजादपुर में दो, खुबडू में एक, ज्ञानदीप स्कूल गन्नौर में एक, डीआईसीटी गन्नौर में एक, चटिया में एक, तेवड़ी में एक, गन्नौर के पटेल नगर में एक, अनाज मंडी गन्नौर में एक, कुंडली में एक, बहालगढ़ में दो, बरोणा में एक, नांगलखुर्द में एक, कामी में एक तथा गन्नौर के सैनी मोहल्ला में एक और बड़ी गांव में एक कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाया गया है। उपायुक्त पूनीया ने कहा कि इनके अलावा कुछ अन्य क्षेत्रों में भी नए केस मिले हैं, जिनकी संख्या 15 है।

(अगर आप केवल सोनीपत की खबरें पढऩा चाहते हैं तो हमारा फेसबुक पेज Sonipat Kesari लाइक कर सकते हैं।)

Edited By

vinod kumar