बंदूक की नोक पर दुकानदार से 90 हजार लूटे, हफ्ते भर में लूट की तीसरी घटना

7/12/2019 9:17:22 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): पिछले एक सप्ताह में लूट डकैती चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला देर रात का है, जहां अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद कर घर जा रहे एक दुकानदार से बंदूक की नोक पर 90 हजार कैश व सामान छीन कर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के बाद पीड़ित ने 100 नम्बर डायल कर लूटपाट की शिकायत करनी चाही तो नम्बर ही नहीं लगा। देर रात सिटी थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना देने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

देर रात महम रोड पर विश्वकर्मा चौक के समीप सुरेंदर अपनी कबाड़ी की दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, जैसे ही सुरेंदर उत्तम नगर गली नम्बर 10 के सामने पहुंचा। तभी पीछे बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने सुरेंदर की बाइक को घेर लिया। तीनों बदमाशों ने मुंह को ढका हुआ था, एक बदमाश ने सुरेंदर को पीछे से पकड़ा और दूसरे ने पिस्टल की नोक पर 90 हजार रुपये का बैग और 2 मोबाइल लूट लिए और मौके से महम की तरफ भाग गए। 



वहीं मामले की जांच कर रही गोहाना की डीएसपी सुशीला ने बताया कि इस मामले में दुकानदार के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आस पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि गोहाना में अपराधी खुले आम घूम रहे हैं, इस सप्ताह लगातार 3 बड़ी लूट और चोरी गोहाना शहर में हो चुकी हैं। बावजूद इसके पुलिस अपराधियों को पकड़ पाने में नाकामयाब साबित हो रही है।

Shivam