स्कूल परिसर में 9वीं क्लास के छात्र पर चाकुओं से हमला (VIDEO)

2/22/2018 10:17:37 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गन्नौर स्थित ज्ञानदीप स्कूल की 9वीं क्लास के छात्र पर चाकुओं से हमला हुआ। हमला करने वाला छात्र सहपाठी बताया जा रहा है।


हमलावर छात्र ने घटना को अंजाम स्कूल परिसर में दिया, घायल छात्र की हालत नाजुक जिसे खानपुर पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, आरोपी छात्र मौके से फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, सोनीपत के गन्नौर में जीटी रोड स्थित ज्ञानदीप वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में वीरवार को छात्रों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि कि छात्रों के एक गुट ने 9वीं कक्षा के छात्र पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। घायल छात्र अजरूद्धीन को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे खानपुर पीजीआई रैफर कर दिया गया।



मिली जानकारी के अनुसार 9वीं कक्षा का छात्र अजरूद्धीन स्कूल की आधी छुट्टी के समय अपनी कक्षा से लंच बाक्स लेने गया तो कक्षा में मौजूद कुछ छात्रों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला कर दिया। हमले में अजरूद्धीन गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद हमलावर छात्र वहां से रफुचक्कर हो गए। झगड़े की सूचना मिलते ही स्कूल शिक्षक मौके पर पहुंचे और उनके परिजनों को सूचना दी। 

उसके बाद अजरूद्धीन को तुरंत ईलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया घायल हुए छात्र अजरूद्धीन ने बताया कि लगभग दो माह पहले घसौली के छात्रों के साथ किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था। जिस वजह से उन छात्रों ने उस पर तेजधार हथियार से फिर हमला कर दिया।