कुरुक्षेत्र में 9वें रोजगार मेले का हुआ आयोजन, 218 लोगों को सौंपा गया नियुक्ति पत्र

9/26/2023 5:42:27 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप): शहर में आज सरकार द्वारा 9वें रोजगार मेले का आयोजन देश भर के कई राज्यों में किया गया। वहीं कुरुक्षेत्र के नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी में 218 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपा गया। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ऑनलाइन प्रणाली से जुड़े रहे और नियुक्ति पत्र ग्रहण करने वाले लोगों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि सभी अपने पद का उचित उपयोग कर जनता की सेवा करेंगे।

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान कुरुक्षेत्र कार्यक्रम में मौजूद रहे और नियुक्ति पत्र भेंट किए। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लोगों को बिना खर्ची व पर्ची के नौकरी मिल रही है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न जगहों पर रिक्त पड़े 10 लाख पद 2024 के चुनाव से पहले भरने का उद्देश्य रखा है। जिसमें से 6 लाख लोगों को नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना चाहते हुए कहा कि विपक्ष हमेशा बेरोजगारी की बात करता है, जबकि हमारी सरकार ने पिछली सरकारों से अधिक रोजगार युवाओं को मुहैया कराया है। उन्होंने कहा हरियाणा में कल्चर रहा है कि भाजपा शासनकाल से पहले यहां पर अक्सर नौकरी बिकती रही है। पैसे व राजनेताओं के बिना लोगों को नौकरी नहीं मिलती थी।

इंडिया गठबंधन को लेकर कहां की यह कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा वाली कहावत इन लोगों पर सही बैठती है जब  चुनाव आएगा तब यह लोग टिकटों के लिए लड़ेंगे। इन सभी का एक ही लक्ष्य है कि किसी तरह से मोदी को हटाया जाए। इन लोगों के पास में कोई नेता नहीं है और ना ही कोई सोच है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma