घर के बाहर खेल रही 2 साल की बच्ची अचानक से हुई गायब, 11 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

7/22/2021 4:57:51 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): आए दिन मासूम बच्चों के गायब होने के मामले सामने आ रहे हैं, इन मामलों में एक घटना और जुड़ गई है। यहां के सेक्टर-30 के श्रमिक विहार में एक 2 साल की मासूम के अचानक ही गायब हो गई, जिसका 11 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। हैरानी की बात यह है कि फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से करीब आधा दर्जन बच्चे गायब हैं जिसमें कई बेटियां भी शामिल हैं। वहीं इस बच्ची के गायब होने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हालांकि बच्ची का पता बताने वाले व्यक्ति को 50 हजार नगद पुरस्कार का इनाम भी घोषित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ ऊंचा गांव में रहने वाली एक महिला अपनी 2 साल की बेटी को लेकर सेक्टर-30 श्रमिक विहार अपने मायके आई थी। जहां वह शाम के करीब 5:30 बजे दूध गर्म कर रही थी और बेटी सामने दरवाजे के बाहर गली में खेल रही थी। खेलते-खेलते बच्ची अचानक से गायब हो गई और जिस खिलौने से बच्ची खेल रही थी वह खिलौना पास ही गुजरने वाली नहर में मिला, जिससे परिजनों को शक हुआ कि कहीं बेटी खेलते-खेलते नहर में तो नहीं गिर गई, जिस पर उन्होंने एनडीआरएफ की सहायता से नहर में बच्ची को खूब खोजा, लेकिन बेटी नहर में नहीं मिली।

इसके बाद परिजनों ने बेटी के गायब होने की एफआईआर थाने में दर्ज कराई, लेकिन 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक बच्ची को खोजने में नाकाम रही है। वहीं परिजनों ने बच्ची का पता बताने वाले व्यक्ति को 50000 रूपये का नगद इनाम देने की घोषणा भी कर डाली है। बच्ची के ताऊ ने बताया कि वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं, वहां से सिर्फ एक ही जवाब मिलता है कि वह बच्ची को खोज रहे हैं। बच्ची के ताऊ ने बताया कि उन्हें पता चला है कि फरीदाबाद के अलग-अलग इलाकों से करीब आधा दर्जन बच्चे गायब हुए हैं जिसमें अधिकतर बेटियां हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam