शराब न मिलने पर ठेके के शटर पर चलाई गोली, गिरफ्तार

3/29/2017 3:26:28 PM

बहादुरगढ़:देर रात शराब की ललक पूरी न होते व ठेके का शटर न खोले जाने को देखकर कार सवार 4 युवकों में से एक ने ठेके के शटर पर गोली चला दी। गोली चलने से सेल्समैन घबरा गया और पुलिस व संचालक को बताया। पुलिस ने यहां की दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज खंगाली तो एक युवक की पहचान हो गई। उसे गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। 
पुलिस को दी शिकायत में सुखबीर ने बताया कि शहर में रेलवे रोड नाले के पास शराब का ठेका है जिसकी वह देखरेख करता है। इस पर योगेंद्र नाम का युवक सेल्समैन के तौर पर रखा हुआ है। उसका आरोप है कि बीती रात लगभग 1 बजे 4 लड़के शराब का ठेका खुलवाने के लिए सेल्समैन को कहने लगे। सेल्समैन ने जब देर रात का हवाला देकर ठेका खोलने से मना किया तो एक युवक ने शटर में गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस ने एक युवक को काबू कर लिया है। उसके अन्य दोस्तों की पहचान की जा रही है। 

जांच अधिकारी राजबीर ने बताया कि इस घटना को लेकर गहन छानबीन जारी है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसकी पहचान गौरव के रूप में हुई है जबकि उससे उसके दोस्तों के पते के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।